समाचार / प्रेस विज्ञप्ति संग्रह

bpl
सितम्बर 30, 2020

भोपाल। थाना अवधपुरी में 29 सितंबर को सूचना प्राप्त हुई कि वेदवती कालोनी बीडीए अवधपुरी भोपाल में तीन अज्ञात लोगों ने घर के अंदर घुसकर विजेन्द्र परसौदिया की लोहे की राड़ सिर में मार कर हत्या कर दी है। सूचना पर पुलिस टीम को रवाना किया गया। सूचनाकर्ता सौरभ परसौदिया ने बताया कि तीन अज्ञात लोग अलग-अलग मोटर सायकिल तथा स्कूटी से आये थे उसके भाई विजेन्द्र परसौदिया उम्र 35 साल की हत्या कर भाग गये हैं। प्रकरण को गंभीरता से लेते हुये वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में नगर पुलिस अधीक्षक गोविन्दपुरा श्री अं

dws
सितम्बर 30, 2020

देवास। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला देवास के थाना इंडस्ट्रियल एरिया के अंतर्गत शंकरगढ़ में एक ट्रक आगे चल रहे ट्रक से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया है, जिसमें ट्रक चालक घायल हो गया है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही.

mra
सितम्बर 30, 2020

मुरैना। मध्‍यप्रदेश पुलिस की डायल-100 सेवा जरूरतमंद लोगों की मदद के साथ-साथ बेजुबानों को भी सहारा दे रही है। इसी कड़ी में मुरैना जिले के थाना अम्बाह के अंतर्गत ग्राम ककरारी में घायल अवस्‍था में मिले राष्‍ट्रीय पक्षी मोर को डायल-100 के स्‍टाफ ने एफआरवी वाहन से समुचित इलाज के लिए वन विभाग तक पहुँचाया।

bnd
सितम्बर 30, 2020

भिंड। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला भिंड के थाना असवार के अंतर्गत चौराई पेट्रोल पंप के पास दो मोटर साईकिलों की आपसी टक्‍कर में चार लोग घायल हो गए हैं। जिले की डायल-100 एफआरव्‍ही को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही. स्टाफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि थाना असवार क्षेत्र में चौराई पेट्रोल पंप के पास दो मोटर साईकिलों की आपसी टक्कर में चार व्यक्ति घायल हो गये हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

msr
सितम्बर 30, 2020

मंदसौर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार की मध्‍यरात्री को सूचना प्राप्त हुई कि जिला मंदसौर के थाना सीतामऊ क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दीपाखेड़ा में एक वृद्ध व्यक्ति ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। पुलिस सहायता चाहिए। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

gna
सितम्बर 30, 2020

गुना। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार की मध्‍य रात्री को सूचना प्राप्त हुई कि जिला गुना थाना कुंभराज के अंतर्गत खटकिया तिराहे के पास एक महिला अकेली खड़ी है, जिसे अपने गाँव जाने के लिए कोई वाहन नहीं मिल रहा है। पुलिस सहायता चाहिए। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही.

rgh
सितम्बर 30, 2020

राजगढ़। पुलिस अधीक्षक राजगढ़ श्री प्रदीप शर्मा ने जिले में फरार चल रहे आरोपियों पर इनाम घोषित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में थाना सुठालिया में मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि फरार चल रहे ईनामी आरोपी रामनारायण पिता कंचन सिंह गुर्जर उम्र 55 साल निवासी चांदा सलोई थाना बैरसिया जिला भोपाल तथा लाखन पिता हीरालाल गुर्जर उम्र 52 साल निवासी हुडा थाना सुठालिया अपने रिश्तेदार के यहाँ जाने के लिए मउ होते हुए जा रहे है। सूचना पर थाना सुठालिया पुलिस टीम ने दबिश

svp
सितम्बर 30, 2020

शिवपुरी। थाना सतवाड़ा में बुद्दा पुत्र लंचूराम जाटव उम्र 72 साल निवासी धमकन ने सूचना दी कि सूड़ा का पठार सिंध नदी धमकन में एक व्यक्ति की लाश सड़ी-गली हालत में पत्थरों से दबी हुई पड़ी है। सूचना पर थाना सतवाड़ा में मर्ग कायम कर जाँच में लिया गया। जाँच के दौरान उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर मृतक रामू पुत्र धनपाल आदिवासी उम्र 40 साल निवासी धमकन की मौत किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा सिर में चोट पहुंचा कर हत्या कर लाश को छिपाने के उद्देश्य से सिंध नदी में पानी में डूबा कर पत्थरों से दबाकर रख दिया था। थाना

jbp
सितम्बर 29, 2020

जबलपुर। थाना तिलवारा क्षेत्र में 26 सितंबर को सुबह पेट्रोल पंप के पास रोड़ के किनारे एक व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना प्राप्‍त हुई। सूचना पर थाना प्रभारी तिलवारा श्री सतीश पटेल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचे। मौके पर पहुँचकर गड्ढे में भरे पानी में झाड़ियों के बीच एक अज्ञात पुरूष उम्र लगभग 30 वर्ष का शव पड़ा हुआ दिखा।  

bnd
सितम्बर 29, 2020

भिंड। मध्‍यप्रदेश पुलिस की डायल-100 सेवा जरूरतमंद लोगों की मदद के साथ-साथ बेजुबानों को भी सहारा दे रही है। इसी कड़ी में भिंड जिले के थाना सूरपुरा के अंतर्गत ग्राम किशूपुरा में घायल अवस्‍था में मिले राष्‍ट्रीय पक्षी मोर को डायल-100 के स्‍टाफ ने एफआरवी वाहन से समुचित इलाज के लिए वन विभाग तक पहुँचाया।