समाचार / प्रेस विज्ञप्ति संग्रह

bpl
दिसंबर 31, 2020

पुलिस महानिदेशक श्री जौहरी ने सभी को स्‍मृति चिन्‍ह भेंट किए

sna
दिसंबर 31, 2020

सतना। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला सतना थाना रामपुर बाघेलान के अंतर्गत ग्राम रामपुर में एक मोटर साईकिल अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई है, जिसमें एक व्‍यक्ति घायल हो गया है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

rgh
दिसंबर 31, 2020

राजगढ़। राजगढ़ जिले के थाना खिलचीपुर में फरियादी रोहित सेन ने सूचना दी कि करीबन चार साल पहले से हमारे बामन गांव में एक व्यक्ति मजदूरी करता था, जिसका नाम मामा उर्फ बने सिंह सोंधिया उम्र करीब 45 वर्ष निवासी पिपलिया खेड़ी 25 दिसम्‍बर को हमारे गांव के ही दिनेश, बनवारी, जगदीश एवं देवचंद के साथ देखा गया था, लेकिन उसके बाद से अभी तक दिखाई नहीं दे रहा है। सूचना पर थाना प्रभारी खिलचीपुर उपनिरीक्षक श्री मुकेश गौड़ ने बामन गांव निवासी की गुमशुदगी दर्ज कर व्यक्ति की तलाश शुरू की। पुलिस टीम ने क्षेत्र से

nsgp
दिसंबर 31, 2020

नरसिंहपुर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला नरसिंहपुर थाना करेली के अंतर्गत ग्राम बर्मन खुर्द के पास एक कार तथा मोटर साईकिल की आपसी टक्‍कर में दो व्यक्ति घायल हो गए हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही. स्टाफ आरक्षक राम शरण उपाध्याय और पायलेट भवानी पटेल ने घटनास्थल ग्राम बर्मन खुर्द पहुँचकर पाया कि एक कार और मोटर साईकिल की आपसी टक्‍कर में दो व्यक्ति घायल हो गए हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

agr
दिसंबर 31, 2020

आगर-मालवा। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 30 दिसम्‍बर की मध्‍यरात्री में सूचना प्राप्त हुई कि जिला आगर-मालवा थाना सोयत के अंतर्गत सुसनेर रोड़ पर एक गाड़ी जंगल एरिया मे पंचर हो गई है, साथ में महिला तथा बच्चे भी हैं। पुलिस सहायता की अवश्यकता है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

ind
दिसंबर 31, 2020

इंदौर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला इंदौर के थाना हीरानगर के अंतर्गत लवकुश आवास विहार सुखलिया सेक्टर एफ से एक तीन वर्षीय बच्चा गुम गया है, आस-पास तलाश करने के बाद भी नही मिल रहा है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

aknr
दिसंबर 31, 2020

अशोकनगर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला अशोक नगर थाना देहात अशोक नगर के अंतर्गत ग्राम-खिरिया महू में एक व्‍यक्ति ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है, अस्पताल जाने के लिए कोई साधन नहीं मिल पा रहा है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

sdl
दिसंबर 30, 2020

शहडोल। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 29 दिसंबर को प्रातः 5 बजे सूचना प्राप्त हुई कि जिला शहडोल थाना जयसिंह नगर के अंतर्गत भुर्का गाँव के पास एक बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई हैं, जिसमें कुछ लोग घायल हो गए हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

rgh
दिसंबर 30, 2020

राजगढ़। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला राजगढ़ के थाना खुजनेर क्षेत्र के अंतर्गत एक हिरण घायल अवस्‍था में मिला है, पुलिस सहायता की आवश्यकता है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही.

ind
दिसंबर 30, 2020

इंदौर। उप पुलिस महानिरीक्षक (शहर) इंदौर श्री हरिनारायणचारी मिश्र ने शहर में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले आरोपियों की धरपकड व आरोपियों के विरूद्ध विधिसंगत आवश्यक कार्यवाही करने के लिए इंदौर पुलिस को निर्देशित किया है। इन्‍हीं निर्देशों के तारतम्य में आजाद नगर थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।