अंडरग्राउंड टैंक से 865 लीटर अवैध (स्प्रिट)शराब बरामद, भंडारण करने वाले आरोपी गिरफ्तार

January 20, 2020

इंदौर। इंदौर दिनांक 19 जनवरी 2020 अवैध शराब माफिया के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए पुलिस थाना महूं को बहुत बड़ी सफलता प्राप्त हुई है।  पुलिस ने अंडरग्राउंड टैंक में भारी मात्रा में अवैध (स्प्रिट) शराब का भंडारण करने वाले आरोपीगणों को गिरफ्त में लिया गया।

      पुलिस थाना महूं को बहुत दिनो से सूचना प्राप्त हो रही थी कि किरवानी मोहल्ला महूं मे मो. इशहाक और उसके भाईयों के द्वारा अवैध देशी शराब का कारोबार कर रहे है। उक्त सूचना पर आज दिनांक 19.01.2020 को पुलिस टीम द्वारा गोगादेव मंदिर के पास नाकाबंदी करने पर एक पल्सर मोटरसाईकिल से दो व्यक्ति दो केनो में अवैध शराब स्प्रिट ले जाते हए मिले जिन्हे घेराबंदी करके पकडा गया। आरोपी मोहम्‍मद इश्हाक एंव मोहम्‍मद अय्युब को कुल 65 लीटर देशी शराब  सहित गिरफ्तार किया गया।

      आरोपियों ने पूछताछ में उक्त शराब अजहर की होना बताया एवं किरवानी मोहल्ला वाले घर पर कमरे में नीचे टेंक में बड़ी मात्रा में अवैध देशी शराब स्प्रिट का स्टाक होना बताया। उक्त जानकरी के आधार पर आरोपी के घर पर तलाशी लेने पर फर्श के नीचे एक गुप्त लोहे के टैंक में देशी शराब की गंध आने पर पास रखे टुल्लू पंप की सहायता से उक्त देशी शराब को अंडर ग्राउंड टैंक से निकलवाया। टैंक से लगभग 800 लीटर देशी शराब मिली जिसकी कीमत लगभग एक लाख रुपये है । संपूर्ण स्प्रिट शराब को टेंको में भरवाकर जप्त कर थाने में सुरक्षित रखा गया एवं आरोपी अय्युब व इशहाक को गिरफ्तार कर धारा 34(2), 49 (ए) आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपियों के विरुद्ध थाना महू में पूर्व से भी कई अपराध दर्ज है।

Police News Image
2001
District
Indore