Success Stories Archive

Success Stories Archive

dhr
June 01, 2022

धार। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला धार के थाना धामनोद के अंतर्गत धानी गाँव मे एक बच्चा मिला है, जो अपने घर का रास्ता भटक गया है। डायल-112/100 एफ.आर.व्ही.

bpl
June 01, 2022

भोपाल। पुलिस महानिदेशक श्री सुधीर सक्सेना ने आज बुधवार एक जून को 23वीं और 25वीं वाहिनी परिसर पहुँचकर बैरक, श्वान कैनल सहित अन्य प्रतिष्ठानों का निरीक्षण किया। इस दौरान डीजीपी ने एसएएफ की महिला तथा पु‍रूष पुलिसकर्मियों से संवाद कर उनके रहने तथा भोजन व्यवस्था और ड्यूटी आदि की जानकारी ली। उन्होंने एसएएफ कर्मियों को दी जा रही ट्रेनिंग के बारे में भी जानकारी प्राप्त कर आवश्यक निर्देश दिए। एसएएफ कर्मियों ने किए जा रहे कार्यों, दिनचर्या तथा समस्याओं से डीजीपी को अवगत कराया।

bpl
June 01, 2022

भोपाल। पुलिस मुख्यालय में सोमवार को राष्ट्रगान जन गण मन एवं राष्ट्रगीत वंदेमातरम का सामूहिक गायन हुआ। इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक श्री सुधीर सक्‍सेना सहित पुलिस मुख्यालय के अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

 

rjghr
June 01, 2022

राजगढ़। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 31 मई को सूचना प्राप्त हुई कि जिला राजगढ़ के थाना पचोर के अंतर्गत मित्थानपुर गाँव के पास एक बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई हैं, जिसमें कुछ लोग घायल हो गए हैं। जिले की डायल-112/100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-112/100 एफ.आर.व्ही.

ujn
June 01, 2022

उज्‍जैन। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 31 मई को मध्य रात्री में सूचना प्राप्त हुई कि जिला उज्जैन के थाना माँकडोन के अंतर्गत सुवास गाँव के पास कॉलर की कार खराब हो गई है, कार में महिलाएँ तथा बच्चे हैं, पुलिस सहायता चाहते हैं। सूचना पर डायल-112/100 (एफ.आर.व्ही.) को भेजा गया। एफआरवी स्‍टॉफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि कॉलर अपने परिवार के साथ उज्‍जैन महाकाल के दर्शन करके दिल्‍ली जा रहे थे तभी मध्य रात्रि में, अचानक थाना माँकडोन के अंतर्गत सुवास गाँव के

bpl
May 31, 2022

भोपाल। पुलिस मुख्‍यालय की विभिन्‍न शाखाओं से माह मई में सेवानिवृत्‍त दो कर्मचारियों को पुलिस महानिदेशक श्री सुधीर सक्‍सेना सहित अन्‍य वरिष्‍ठ अधिकारियों ने मंगलवार को भावभीनी विदाई दी। पुलिस महानिदेशक श्री सक्‍सेना ने सभी को पुष्प गुच्छ एवं स्मृति चिन्ह भेंट किए और उनके स्वस्थ एवं सुखी जीवन की कामना की। सेवानिवृत्‍त कर्मचारियों को उनके विभिन्‍न स्‍वत्‍व (क्‍लेम) भुगतान के आदेश भी प्रदान किए गये।

shr
May 31, 2022

सीहोर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 30 मई को सूचना प्राप्‍त हुई थी कि जिला सीहोर के थाना रेहटी के अंतर्गत सेमरी गाँव के पास दो कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई हैं, जिसमें कुछ लोग घायल हो गए हैं। सूचना प्राप्ति पर जिले की डायल-112/100 एफआरवी वाहन को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

gwl
May 31, 2022

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी ने जिले में अवैध मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त करने वालों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश जिले की पुलिस को दिए है। निर्देशों के पालन में थाना क्राईम ब्रांच तथा थाना विश्‍वविद्यालय पुलिस की संयुक्‍त टीम ने कार्यवाही करते हुए लगभग 43 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्‍मैक के साथ एक तस्‍कर को पकडने में सफलता प्राप्‍त की है।

gwl
May 31, 2022

ग्वालियर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी के निर्देश पर जिले में ‘‘सायबर क्राइम अवेयरनेस’’ कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इसी के तहत 30 मई को ‘‘विक्रांत ग्रुप ऑफ कॉलेज’’ में अध्यनरत छात्र-छात्राओं के लिये सायबर क्राइम रोकथाम विषय पर एक सेमीनार आयोजित किया गया। इस सेमीनार का शुभारंभ अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक शहर-पूर्व/अपराध श्री राजेश डण्डौतिया ने किया। उन्‍होंने सेमीनार में उपस्थित कॉलेज स्टाफ एवं छात्र-छात्राओं को सायबर क्राईम तथा ठगों द्वारा की जाने वाली ऑनलाईन ठगी के बारे में बताया

jbp
May 31, 2022

जबलपुर। माननीय मुख्यमंत्री महोदय के निर्देश पर पुलिस एवं प्रशासन के द्वारा भूमाफियाओं एवं गुण्डा बदमाशों के विरूद्ध कठोर एवं प्रभावी कार्यवाही की जा रही है। इसी तारतम्य में 17 अगस्‍त को बैरसिया संभाग के पुलिस बल, राजस्व एवं नगर निगम भोपाल के अतिक्रमण दस्ते ने प्रभावी कार्यवाही करते हुए भूमाफियों के ऑटोडील, फोटोकॉपी केविन, जूस सेन्टर, चाय-नास्ता की दुकान का अतिक्रमण हटाते हुए इनको जमीदोज कर दिया।