Success Stories

dta
September 22, 2020

दतिया। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सोमवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला दतिया के थाना भांडेर के अंतर्गत चिरगाँव रोड पर एक मोटर साईकिल अनियंत्रित होकर पलट गई है, जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही. स्टाफ आरक्षक मुकेश सगर तथा पायलेट कपिल द्विवेदी ने घटनास्थल पर पहुँचे और घायल युवक को डायल-100 वाहन से ले जाकर उपचार के लिए शासकीय अस्पताल भांडेर में भर्ती कराया। एफ.आर.व्ही.

btl
September 22, 2020

बैतूल। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सोमवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला बैतूल के थाना बैतूल बाजार के अंतर्गत बड़ोरा पुलिया के पास एक कार और मोटर साईकिल दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई है, जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

bpl
September 22, 2020

भोपाल। अतिरिक्‍त पुलिस महानिदेशक श्रीम‍ती प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्‍तव ने बताया कि ''अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति वर्गों के प्रति संवेदनशीलता विषय पर दो दिवसीय राज्‍य स्‍तरीय ऑनलाइन सेमीनार का आयोजन 24 तथा 25 सितंबर को किया जा रहा है।

kgn
September 22, 2020

खरगौन। पुलिस अधीक्षक श्री शैलेन्द्र सिंह चौहान के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थों की जब्ती और अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत खरगौन जिले की भगवानपुरा पुलिस ने तीन किलो पांच सौ ग्राम गांजे के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

bpl
September 22, 2020

पुलिस चिकित्‍सालय में सुबह दस बजे से होगा प्रारंभ

भोपाल। पुलिस महानिदेशक श्री विवेक जौहरी की प्रेरणा से पुलिस के अधिकारी/कर्मचारी 23 सितंबर को सुबह दस बजे से पुलिस चिकित्‍सालय (पुरूष) 7वीं वाहिनी विसबल, जहाँगीराबाद में रक्‍तदान करेंगे।

      सातवीं वाहिनी विसबल भोपाल के सेनानी श्री शशिकांत शुक्‍ला ने बताया कि किसी भी जरूरतमंद मरीज को रक्‍त की कमी ना हो इसे दृष्टिगत रखते हुए यह रक्‍तदान शिविर आयोजित किया जा रहा है।

 

rjh
September 22, 2020

राजगढ़। पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा के निर्देशन में थाना प्रभारी  सुठालिया रामकुमार रघुवंशी एवं उनकी टीम ने नाबालिग लड़की के अपहरण और बलात्कार को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

sng
September 22, 2020

सिंगरौली। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 20 सितंबर को सूचना प्राप्त हुई कि जिला सिंगरौली के थाना माड़ा के अंतर्गत जोगियानी गाँव में एक नवजात बच्चा मिला है। डायल-100 एफ़.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ़.आर.व्ही स्टाफ आरक्षक सहजानंद सिंह तथा पायलेट जगत सिंह ने घटनास्थल पर पहुँचकर नवजात बच्चे को अपने संरक्षण में लिया और डायल-100 एफ़आरवी वाहन से ले जाकर उपचार के लिए शासकीय जिला अस्पताल बैढ़न में भर्ती कराया। एफ़.आर.व्ही.

gna
September 22, 2020

गुना। गुना जिले के ग्राम बरखेडा गिर्द में महिला के साथ दुष्‍कृत्‍य एवं उसकी हत्‍या के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गत 18 सितंबर को थाना बजरंगढ़ क्षेत्र के ग्राम बरखेड़ा गिर्द खेत पर चारा काटने गई एक महिला के साथ आरोपियों ने इस दु:खद एवं शर्मनाक घटना को अंजाम दिया था।

chr
September 22, 2020

छतरपुर      । राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सोमवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला छतरपुर के थाना ओरछा के अंतर्गत नारायणपुरा में छ: वर्षीय एक बच्चा मिला है,  जो अपने घर का रास्ता भटक गया है। डायल-100 एफ़.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर मौके पर रवाना किया गया। एफ़.आर.व्ही.

ind
September 21, 2020

इंदौर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में रविवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला इंदौर के थाना कोतवाली के अंतर्गत सुपर कॉरीडोर के पास एयरपोर्ट रोड़ पर एक कार पलट गई है, जिसमें चार लोग घायल हो गए हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही. स्टाफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई है, जिसमें चार लोग घायल हो गए हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही. स्‍टाफ ने सभी घायलों को अरबिंदो अस्पताल इन्दौर में भर्ती कराया।

jbp
September 21, 2020

जबलपुर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में रविवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला जबलपुर के थाना आधारताल के अंतर्गत सुभाष नगर में एक नवजात बच्ची मिली है। जिले की डायल-100 एफ़.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ़.आर.व्ही स्टाफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि कोई अज्ञात व्यक्ति नवजात बच्ची को परित्यक्त अवस्था में छोड़कर चला गया है। डायल-100 एफ़.आर.व्ही स्‍टाफ द्वारा नवजात बच्ची को अपने संरक्षण में लेकर रानी दुर्गावती चिकित्सालय जबलपुर में भर्ती कराया।

sdl
September 21, 2020

शहडोल। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में रविवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला शहडोल के थाना पपौंध के अंतर्गत ग्राम सापता के पास एक लोडिंग गाड़ी का एक्सिडेंट हो गया है, जिसमें चार लोग घायल हो गए हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही.को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही. स्टाफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई है, जिसमें चार लोग घायल हो गए हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही. स्‍टाफ ने सभी घायलों को शासकीय अस्पताल ब्यौहारी भर्ती कराया।

pna
September 21, 2020

पन्‍ना। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में रविवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला पन्ना थाना सिमरिया के अंतर्गत लालपुरा गाँव के पास दो मोटरसाइकिलों की आपसी टक्‍कर में चार लोग घायल हो गए हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही. स्टाफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि दो मोटरसाइकिलों की आपसी टक्कर में चार व्यक्ति घायल हो गये हैं। डायल-100 एफआरव्‍ही स्‍टाफ ने सभी घायलों को सिविल अस्पताल हट्टा में भर्ती कराया।

rgh
September 21, 2020

राजगढ़। पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा के निर्देशन में तथा अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक श्री शिवराम दण्डौतिया एवं एसडीओपी सुश्री जोइस दास के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी लीमाचौहान श्री उमाशंकर मुकाती और उनकी टीम ने एक सितंबर को नाबालिग बालिका का अपहरण तथा उसके साथ बलात्कार करने वाले आरोपी गिरफ्तारी करने में सफलता हासिल की।

ind
September 21, 2020

इंदौर। उप पुलिस महानिरीक्षक श्री हरिनारायण चारी मिश्र ने शहर में चोरी तथा नकबजनी की घटनाओं पर अंकुश लगाने और इनमें संलिप्त आरोपियों की पतारसी के लिए इंदौर पुलिस को निर्देशित किया। निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक श्री विजय खत्री के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी लसुड़िया श्री इंद्रमणि पटेल द्वारा एक टीम गठित की गई। 12 सितंबर को बैंक आफ इंडिया के एटीएम से चुराये गये 12 लाख 47 हजार 500 रूपये की वारदात का खुलासा किया है।

hbd
September 20, 2020

होशंगाबाद।दिनाँक 18 -09-2020 को राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि, जिला होशंगाबाद के थाना बाबई के अंतर्गत बागरा तवा से 4 km की दूरी पर खंबा क्र-.769/31 के पास एक महिला ट्रेन से गिरकर घायल हो गई है, पुलिस सहायता चाहिए। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल द्वारा उक्त सूचना प्राप्ति पर जिला पुलिस कन्ट्रोल रूम होशंगाबाद, थाना जीआरपी तथा थाना बाबई को सूचित करते हुये डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

kgn1
September 20, 2020

खरगोन। जिले मे रहवासी घरो मे हो रही चोरी की घटनाओ के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक श्री शैलेंद्र सिंह चौहान जिला खरगोन द्वारा जिले के थाना प्रभारियों को रोकथाम हेतु सख्त निर्देश जारी किये। जिसके तहत थाना प्रभारी खरगोन श्री जगदीश गोयल की  टीम को चोरो की धरपकड़के लिये लगाया गया एवं मुखबीर तंत्र को सक्रिय किया गया।दिनांक 18/09/20 को मुखबिर से सूचना मिली, कि भय्यु उर्फ अकलीम के पास सोने चाँदी के जेवर रखे है और जेवरो का बिल नही होने से किसी दुकान पर नही जा रहा है और अपने साथियो की मदद से उसको बेचने की फि

rwa
September 20, 2020

कोरोना वायरस महामारी को लेकर पनपी भ्रांतियों को दूर करने के लिए नागरिकों को जागरूक करने की दृष्टि से मध्यप्रदेश के रीवा जिले में पुलिस ने नवाचार अपनाते हुये ‘कोरोना काल की बहू’ के शीर्षक से मनोरंजक, आकर्षक और संदेश देने वाली 15 मिनट की लघुफिल्म का निर्माण किया गया है। इस फिल्म को बनाने की योजना आईजी चंचलशेखर तथा पूर्व में रीवा में पदस्थ रहे पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने बनाई थी, मगर उनका तबादला हो गया। नए पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने इस फिल्म को बनाने का अभियान जारी रखा। आफताब आलम द्वारा निर्देशित

bpl
September 20, 2020

भोपाल, 18 सितंबर 2020/ पुलिस मुख्‍यालय भोपाल के स्‍टेट क्राइम रिकार्डस ब्‍यूरो में पदस्‍थ पुलिस उप अधीक्षक (फिंगर प्रिंट) श्री गणेश सिंह ठाकुर हिन्‍दी पुस्‍तक लेखन पर भारत सरकार, पुलिस अनुसंधान एवं विकास ब्‍यूरो गृह मंत्रालय, नई दिल्‍ली द्वारा पं.गोविन्‍द वल्‍लभ पंत पुरस्‍कार से पुरस्‍कृत किया गया है।     पुलिस से संबंधित विषयों पर हिन्‍दी में उत्‍कृष्‍ट पुस्‍तकों के लेखन और प्रकाशन को प्रोत्‍साहित करने के लिए यह पुरस्‍कार दिया जाता है। डीएसपी श्री ठाकुर को वर्ष 2019-2020 के लिए उनकी पुस्‍तक

mdr
September 20, 2020

मंदसौर।दिनाँक 19 सितंबर 2020 को राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई जिला मंदसौर के थाना भावगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कटलार में गोविंद बौराना की 22 वर्षीय पत्नी को प्रसव पीडा हो रही है, महिला की हालत गम्भीर है उसे अस्पताल ले जाने का अन्य कोई साधन उपलब्ध नहीं है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुये राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम मंदसौर तथा थाना भावगढ़ को सूचित करते हुये डायल-100 एफ़.आर.व्ही.

kgn
September 20, 2020

खरगोन।दिनांक 19.09.20।पुलिस मुख्‍यालय भोपाल द्वारा प्रायोजित अपराध में लिप्‍त वाहनों की धरपक्‍कड़ हेतु व्‍हीकल डिटेक्‍शन पोर्टल (वीड़ीपी) के द्वारा ऐसे वाहनों की चेकिंग करने हेतु अभियान चलाया गया हैं। पुलिस महानिरीक्षक श्री विवेक शर्मा इंदौर रेंज इंदौर के निर्देशन में पुलिस अधीक्षक खरगोन श्री शैलेन्‍द्र सिंह चौहान के निर्देश पर पुलिस टीम को सनावद क्षेत्र में दोपहिया वाहन की बढ़ती हुई वाहन चोरी की घटनाओं के मद्दे नजर वाहन चेकिंग करने तथा माल मुल्जिम की पतारसी हेतु लगाया गया था। दिनांक 19.09.20

sdl
September 19, 2020

शहडोल। थाना खैरहा क्षेत्रांतर्गत दिनांक 17.09.2020 को ग्राम गरूहा निवासी एक 20 वर्षीय युवती के साथ केमला सिंह गोंड निवासी ग्राम कोईलहा द्वारा शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने एवं गर्भवती होने पर शादी करने से इनकार करने का मामला सामने आया। श्रमिक पीड़िता की पिछले साल काम के सिलसिले में राजमिस्त्री केमला सिंह गोंड से पहचान हुई थी। केमला सिंह पीड़िता से शादी करने को कहकर उसके घर आने जाने लगा और लगातार दो माह तक शादी का झांसा देकर जबरन दुष्कर्म किया, जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई थी। पीड़िता ने अपन

ind
September 19, 2020

इंदौर।क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर के माध्यम से वन्य जीव प्राणी की तस्करी के संबंध में सूचना मिली थी कि कुछ व्यक्ति एबी रोड वैष्णव ढाबे के पास कपडे के थैले में दो मुंहा सांप लेकर मोटी कीमत में बाजार में बेचने के लिए सौदागरों की तलाश में निकला है । इसके बाद वन विभाग के अमले को अवगत कराते हुए मुखबिर के बताए स्थान ग्राम भाटखेडी वैष्णव ढाबे के पास टीम पहुंची। टीम के एक सदस्य को ग्राहक बनाकर नोट की गड्डी देकर उनके पास भेजा गया जिसने विशाल राजपूत, उसके  भाई राहुल राजपूत एवं अन्य साथी दिलीप नायक न

bgt
September 19, 2020

भोपाल,18 सितंबर 2020/पुलिस अधीक्षक बालाघाट ने मुखबिर से सूचना मिलने पर हॉक फोर्स एस.ओ.जी.

gwl
September 19, 2020

ग्‍वालियर। दिनांक 17.9.2020 को पुलिस अधीक्षक ग्‍वालियर, श्री अमित सांघी को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्‍त हुई कि, थाना ठाटीपुर एवं थाना ग्‍वालियर में पंजीकृत अपराध में वांछित मुख्‍य आरोपिया एवं 30 हजार रूपये की ईनामीबबली उर्फ अरूणा गौतम को ग्‍वालियर रेल्‍वे स्‍टेशन के बाहर देखा गया है। महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को रोकने के लिये संकल्पित  पुलिस अधीक्षक ग्‍वालियर द्वारा उ.पु.अ., अपराध श्री रत्‍नेश सिंह तोमर को कार्यवाही हेतु निर्देशित किया। उ.पु.अ., अपराध के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी क्राईम ब्र

chp
September 19, 2020

छतरपुर। दिनाँक 18-09-2020 को राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई, कि जिला छतरपुर थाना लवकुश नगर के अंतर्गत कॉलर को एक 02 साल की बच्ची एवं 03 साल का बच्चा मिला है,जो घर का रास्ता भटक गए है। उक्त सूचना प्राप्ति पर जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही.

ind
September 18, 2020

इंदौर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में गुरूवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला इंदौर थाना तुकोगंज के अंतर्गत एमजी रोड पर एक तीन वर्षीय बच्ची मिली है, जो अपने बारे मे कोई जानकारी नहीं दे पा रही है। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

bpl
September 18, 2020

भोपाल। पुलिस मुख्‍यालय भोपाल के स्‍टेट क्राइम रिकार्डस ब्‍यूरो में पदस्‍थ पुलिस उप अधीक्षक (फिंगर प्रिंट) श्री गणेश सिंह ठाकुर हिन्‍दी पुस्‍तक लेखन पर भारत सरकार, पुलिस अनुसंधान एवं विकास ब्‍यूरो गृह मंत्रालय, नई दिल्‍ली द्वारा पं.गोविन्‍द वल्‍लभ पंत पुरस्‍कार से पुरस्‍कृत किया गया है।

cwd
September 18, 2020

छिंदवाड़ा। पुलिस अधीक्षक रीवा श्री विवेक अग्रवाल के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री शशांक गर्ग एवं अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) अनुभाग परासिया श्री अनिल शुक्ला के मार्गदर्शन में नशा के अवैध कारोबारियों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत जिले की परासिया थाना पुलिस ने 1573 गांजे के हरे पौधे सहित एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

ind
September 18, 2020

इंदौर। शहर में वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक इंदौर ने बदमाशों पर कड़ी नजर रख प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। इस निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक पूर्व इंदौर के मार्गदर्शन में हीरा नगर थाना पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

bgt
September 18, 2020

हॉक फोर्स बिरसा और पु‍लिस ने दिखाया अदम्‍य साहस

गिरफ्त में आए बादल को छुड़ाने के लिए नक्‍सलियों ने की लगातार दो घंटे फायरिंग

बालाघाट। मध्‍यप्रदेश पुलिस के नक्‍सल विरोधी अभियान के तहत बालाघाट पुलिस तथा हॉक फोर्स को आठ लाख रूपये का ईनामी नक्‍सली बादल को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।     

bhd
September 18, 2020

भिंड। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 17 सितंबर को सूचना प्राप्त हुई कि जिला भिंड थाना मिहोना क्षेत्र मे चंदोक की पुलिया के पास एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई है, जिसमें दस यात्री घायल हो गए हैं। सूचना मिलते ही तत्काल थाना मिहोना एवं पुलिस कन्ट्रोल रूम भिंड को सूचित करते हुये पास की दो डायल-100 (एफ.आर.व्ही.) को घटना स्थल पर रवाना किया गया। एफ़आरवी स्टाफ आरक्षक मंजीत सिंह तथा पायलेट नरेन्द्र शर्मा ने घटनास्थल पर पहुँचकर सभी घायलों को एफ़आरवी वाहनों से श

msr
September 18, 2020

मंदसौर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 17 सितंबर को सूचना प्राप्त हुई कि जिला मंदसौर थाना अफजलपुर के अंतर्गत कमलापुर के पास चिरमोलिया रोड पर एक तूफान गाड़ी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें चार व्यक्ति घायल है। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

datia
September 17, 2020

दतिया। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला दतिया के थाना सेवढ़ा के अंतर्गत दरियापुर गाँव के पास एक मोटर साइकिल दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई है, जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

neemach
September 17, 2020

नीमच। पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार राय के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत नीमच पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस अभियान के तहत नीमच कैंट पुलिस ने सात क्विंटल तीन किलोग्राम डोडा चूरा जब्‍त करने में सफलता प्राप्‍त की है।  साथ ही इस अवैध मादक पदार्थ की तस्करी में उपयोग में लाया जा रहा टाटा मिनी ट्रक भी पुलिस ने जप्त कर ली है।

gwl
September 17, 2020

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक श्री अमित सांघी ने फरार एवं इनामी बदमाशों की धरपकड़ हेतु जिले में अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। इसी निर्देश के परिपालन में अति0 पुलिस अधीक्षक सत्‍येन्‍द्र सिंह तोमर के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच की टीम ने पांच हजार रूपये के फरार इनामी आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

guna
September 17, 2020

गुना। गुना पुलिस ने बेशकीमती 45 किलोग्राम चंदन की लकड़ी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गुना जिले की कुम्भराज थाना पुलिस टीम को यह सफलता मिली है।जिले की थाना कुंभराज में 13-14 सितंबर 2020 की मध्यरात्रि में ग्राम सींगनपुर स्थित गणेश मंदिर के पास से अज्ञात आरोपियों द्वारा चंदन के पेड़ों को काटकर चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट फरियादी ने दर्ज कराई थी। थाना कुम्भराज में अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

khandwa
September 17, 2020

खंडवा। भोपाल स्थि‍त राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 में बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला खंडवा थाना पंधाना के अंतर्गत डोंगर गाँव रेल्वे स्टेशन के पास एक युवक को करेंट लग गया है, जिससे वह घायल हो गया है। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

neemach
September 17, 2020

नीमच। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला नीमच थाना नीमच सिटी के अंतर्गत जवासा गाँव में एक युवक ने आत्‍महत्‍या करने के उद्देश्‍य से फाँसी लगा ली है, अस्पताल ले जाने के लिए साधन नहीं है। डायल-100 एफ़आरवी को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ़आरवी स्टाफ महिला प्रधान आरक्षक संगीता चौहान तथा पायलेट भूपेन्द्र बरोड़ ने घटनास्थल पर पहुँचकर पाया कि 27 वर्षीय राहुल साल्वी ने अज्ञात कारणों से फाँसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। जिससे वह बेहोश हो गया ह

guna
September 17, 2020

गुना। पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कुमार सिंह के निर्देशानुसार महिला एवं बच्‍चों से संबंधित अपराधों में कार्यवाही करते हुए जिले की मृगवास थाना पुलिस ने युवती का अपहरण कर दुष्‍कर्म करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

sehdol
September 17, 2020

शहडोल। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 16 सितंबर को सूचना प्राप्त हुई कि जिला शहडोल थाना ब्यौहारी के अंतर्गत खारी देवरी गाँव में एक सवारी ऑटो अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया है, जिसमें आठ व्यक्ति घायल हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

ind
September 16, 2020

इंदौर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला इंदौर के थाना चंद्रावतीगंज के अंतर्गत ग्राम बालव्या में आठ वर्ष का एक बच्चा मिला है, जो अपने घर का रास्ता भटक गया है। जिले की डायल-100 एफ़.आर.व्ही. को सूचना का विवरण देकर घटनास्‍थल के लिए रवाना किया गया। डायल-100 एफ़.आर.व्ही. स्टाफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि एक बच्चा अपने घर का रास्ता भटक गया है। डायल-100 एफ़.आर.व्ही.

bpl
September 16, 2020

भोपाल। मध्‍यप्रदेश पुलिस और गैर सरकारी संगठन एफएक्‍स की इंडिया सुरक्षा के साथ ब्रिटिश उच्‍चायोग 17 सितंबर को मानव तस्‍करी और प्रशिक्षण रिपोर्ट में मौजूदा रूझानों को समझने के लिये अंडरस्‍टेंडिंग स्‍कोपिंग शोध अध्‍ययन की शुरूआत करेगा।

rewa
September 16, 2020

रीवा। पुलिस अधीक्षक श्री राकेश कुमार सिंह ने फरार स्‍थाई वारंटीयों की धरपकड़ के लिए  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री शिवकुमार वर्मा तथा नगर पुलिस अधीक्षक श्री शिवेन्द्र सिंह बघेल को निर्देशित किया। निर्देश के परिपालन में थाना अमहिया पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्‍त हुई कि थाना अमहिया रीवा से आरोपी सूरज कुमार तिवारी पिता सुरेश तिवारी उम्र 26 वर्ष निवासी अमहिया जिला रीवा अभी मानस भवन के पास है। सूचना पर थाना अमहिया पुलिस ने मुखबिर के बताये स्‍थान पर दबिश देकर फरार आरोपी सूरज कुमार तिवारी को गिरफ्त

sgr
September 16, 2020

सागर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला सागर के थाना राहतगढ़ के अंतर्गत ग्राम बहादुरपुर में एक मोटर साईकल अनियंत्रित होकर फिसल गई है, जिसमें दो व्यक्ति घायल हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल 100 एफ.आर.व्ही. स्टाफ ने घटनास्थल पर पहुँचकर पाया कि ग्राम बहादुरपुर में एक मोटर साईकल अनियंत्रित होकर फिसल गई है, जिसमें दो व्यक्ति घायल हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

dhar
September 16, 2020

धार। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला धार थाना नौगाँव के अंतर्गत इंदौर-अहमदाबाद रोड़ पर माँ शारदा ढ़ाबे के पास एक कार और मोटर साईकल की टक्कर हो गई है, पाँच लोग घायल हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल 100 एफ.आर.व्ही. स्टाफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि इंदौर-अहमदाबाद रोड़ पर एक कार और मोटर साईकल की टक्कर में पाँच लोग घायल है। डायल-100 एफ.आर.व्‍ही.

satna
September 16, 2020

सतना। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला सतना के थाना रामनगर क्षेत्र के अंतर्गत खाना बनाते समय आग लगने से एक महिला झुलस गई है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

rewa
September 16, 2020

रीवा। पुलिस अधीक्षक रीवा श्री राकेश कुमार सिंह द्वारा अपराधियों तथा माफियाओं के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रीवा श्री शिवकुमार वर्मा के निर्देशन में तथा उप पुलिस अधीक्षक श्री बी.एस, के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी गोविन्दगढ़ श्री राजकुमार मिश्रा को 14 सितंबर को मुखबिर की सूचना मिली कि एक मोटर सायकिल पर दो व्‍यक्ति मादक पदार्थ लेकर शहडोल में गोविंदगढ़ मार्ग होकर रीवा तरफ जा रहे है। पुलिस टीम ने दोनों व्‍यक्तियों को दहिया घाटी मोड़ पर मोटरसायकल को रोककर पकड़ा। पूछता

dhr
September 16, 2020

धार। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला धार के थाना धामनोद के अंतर्गत ग्राम पलसमल में घाटी पर एक ट्रक के ब्रेक फेल हो जाने पर दो ट्रक से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, जिसमें कुछ लोग घायल हो गए हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

indore
September 16, 2020

इंदौर। नागपुर पुलिस ने 15 सितंबर को पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र को सूचना दी कि एक व्यक्ति चार वर्ष के मासूम का अपहरण कर इंदौर के रास्ते भाग रहा है। सूचना पर पुलिस उप महानिरीक्षक श्री हरिनारायणाचारी मिश्र ने क्राईम ब्रांच की टीम को पतासाजी के लिए निर्देशित किया। क्राईम ब्रांच की टीम ने पतासाजी करते हुये आरोपी फारूख उर्फ बम्बईया खान पिता इब्राहिम खान उम्र 55 वर्ष मूल निवासी वार्ड नम्बर 13 विराटनगर, भूमि प्रशासन चौक तिंगतौलिया नेपाल हाल मुकाम कोहिनूर होटल नागपुर को पकड़ा।

indore
September 16, 2020

इंदौर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला इंदौर के थाना चंद्रावतीगंज के अंतर्गत ग्राम बालव्या में आठ वर्ष का एक बच्चा मिला है, जो अपने घर का रास्ता भटक गया है। जिले की डायल-100 एफ़.आर.व्ही. को सूचना का विवरण देकर घटनास्‍थल के लिए रवाना किया गया। डायल-100 एफ़.आर.व्ही. स्टाफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि एक बच्चा अपने घर का रास्ता भटक गया है। डायल-100 एफ़.आर.व्ही.

bpl
September 15, 2020

विशेष पुलिस महानिदेशक श्री यादव ने बैठक लेकर सौंपीं जिम्‍मेदारियाँ

कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए प्रोटोकाल का सख्‍ती से होगा पालन

gna
September 15, 2020

गुना। नाबालिग लड़की के साथ दुष्‍कर्म के आरोपी को गुना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिले की सिरसी थाना पुलिस ने कार्रवाई कर यह सफलता हासिल की है।

बीते दिन फरियादी ने उसकी नाबालिक लड़की के साथ दुष्‍कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सूचना पर थाना सिरसी में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध पाक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू की। 

kgn
September 15, 2020

खरगौन। पुलिस अधीक्षक श्री शैलेन्द्र सिंह चौहान के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थों की जब्ती और अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत खरगौन जिले की भगवानपुरा पुलिस ने आठ किलो गांजे सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

bhd
September 15, 2020

भिंड। भोपाल स्थित डायल-100 सेवा के राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम में सोमवार को सूचना मिली थी कि भिंड जिले के थाना मालनपुर क्षेत्र अंतर्गत नैशनल हाईवे पर एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई है, जिसमें कुछ व्‍यक्ति घायल हैं। सूचना मिलने पर जिले की डायल-100 एफ़आरवी को तत्‍काल घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ़आरवी स्टाफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि एक यात्री बस ग्वालियर से गोहद जा रही थी, तभी मालनपुर के पास हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। जिसमें 15 यात्री घायल हो गए हैं। डायल-100 के आरक्षक दिनेश सिंह

gwl
September 15, 2020

ग्‍वालियर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में रविवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला ग्वालियर के थाना थाटीपुर के अंतर्गत अशोक कॉलोनी के पास एक पांच वर्षीय बच्ची मिली है, जो घर का रास्ता भटक गयी है। डायल-100 एफ़.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ़.आर.व्ही.

नरद
September 15, 2020

उज्जैन। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 14 सितंबर को सूचना प्राप्त हुई कि जिला उज्जैन थाना महिदपुर के अंतर्गत डूंगरिया के पास पम्पापुरी रोड़ पर ट्रैक्टर और कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गए हैं, जिसमें तीन लोग घायल हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

तही
September 15, 2020

राजगढ़। युवती के अपहरण एवं उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले पांच हज़ार रुपये के फरार इनामी आरोपी बबलू उर्फ बिजेंद्र को राजगढ़ की सुठालिया थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रेलवे कालोनी विनायक नगर ब्‍यावरा निवासी आरोपी बबलू के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। फरियादिया की रिपोर्ट पर थाना सुठालिया में आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 248/2020 धारा 363 366 376 (2)एन भादवि 5/6  पॉक्सो एक्ट के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।

dindori
September 14, 2020

डिंडोरी। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में रविवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला डिंडोरी के थाना शहपुरा के अंतर्गत निऊसी गाँव में एक कार और मोटर साईकल दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई है, जिसमें कुछ लोग घायल हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया । डायल-100 एफ.आर.व्ही.

umariya
September 14, 2020

उमरिया। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 13 सितंबर को सूचना प्राप्त हुई कि जिला उमरिया के थाना इंदवार के अंतर्गत एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही. घटना का विवरण देकर रवाना किया गया । डायल-100 एफ.आर.व्ही.

gwl
September 14, 2020

ग्वालियर। आवेदक रमेश चंद्र निवासी ग्वालियर ने पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी को क्रेडिट कार्ड से 40000/- रूपये निकाले जाने का शिकायती आवेदन पत्र प्रस्तुत किया। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने उक्त आवेदन पत्र को गंभीरता से लेते हुए क्राईम ब्रांच को आवेदन पत्र पर त्वरित कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया।

damoh
September 14, 2020

दमोह। लूट, डकैती, नकबजनी और चोरी जैसे अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक श्री हेमंत चौहान ने वरिष्‍ठ अधिकारियों और सभी थाना प्रभारियों को विशेष निर्देश दिए हैं। इसी निर्देश के तारतम्‍य में दमोह थाना पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को चोरी की रकम के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

sehore
September 14, 2020

सीहोर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में रविवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला सीहोर के थाना बुधनी के अंतर्गत एक पांच वर्षीय बच्ची मिली है, जो घर का रास्ता भटक गयी है। डायल-100 एफ़.आर.व्ही. को सूचना देकर मौके पर रवाना किया। एफ़.आर.व्ही.

bpl
September 13, 2020

भोपाल, 11 सितंबर 2020/ पुलिस महानिदेशक श्री विवेक जौहरी के निर्देशन में प्रदेश के माफियाओं अैर गुण्‍डों पर प्रभावी कार्यवाही सतत् जारी है। जबलपुरपुलिस प्रशासन के निर्देशन में श्री गोविन्द सिंह कन्या महाविद्यालय के सामने यश जैन एवं हर्ष जैन के द्वारा अवैध रूप से निर्मित एवं संचालित किये जा रहे दरबार बेज रेस्टोरेंट को तोडा गया है। अवैध रूप से निर्मित वेज रेस्टोरेंट लगभग 3 करोड रूपये की लागत से बनाया गया था एवं नया मोहल्ला निवासी अब्दुल रज्जाक पुराना अपराधी की संलिप्तता से चलाया जा रहा था जिसके

gna
September 13, 2020

गुना।दिनाँक 12-09-2020 को मध्य रात्री 12:10 बजे राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि जिला गुना के थाना कुंभराज के अंतर्गत गुना-इंदौर रोड़ एन एच-46 खटकिया गाँव के पास इनोवा कार के दोनों टायर फट गए है, साथ में महिलाएँ भी है, पुलिस सहायता चाहिए। सूचना मिलते ही राज्य स्तरीय पुलिस कन्ट्रोल रूम व्दारा तत्काल थाना कुंभराज एवं पुलिस कन्ट्रोल रूम गुना को सूचित करते हुये घटना स्थ

rwa
September 13, 2020

रीवा ।दिनांक 12/09/20 को पुलिस कन्ट्रोल रूम रीवा  में श्रीमान पुलिस अधीक्षक रीवा श्री राकेश कुमार सिंह द्वारा अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया, जिसमें अनुसूचित जाति एवं अनूसूचित जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत लंबित अपराधों की समीक्षा की गई तथा उसके पश्चात लंबित अपराध/ मर्ग एवं अपहरण तथा बलात्कार (महिला संबंधी अपराध) के विशेष अभियान/ फरार वारंट अभियान की समीक्षा की समीक्षा के दौरान पेंडिंग महिला संबंधी अपराध, गुम इंसान, चलाये जा रहे विशेष अभियान एवं अन्य गंभीर अपराधों में विवेचना की प

sdl
September 13, 2020

शहडोल। दिनांक 09.09.2020 को थाना देवलोंद में मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि ब्यौहारी की ओर से एक कार में कुछ व्यक्ति गांजा लेकर देवलोंद की तरफ आ रहे हैं। सूचना विश्वसनीय होने पर थाना देवलोंद पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए घेराबंदी के दौरान कार आते हुए दिखी। पुलिस को देखकर वाहन सवार व्यक्तियों द्वारा भागने का प्रयास किया गया, पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुये गाड़ी में सवार 04 व्यक्ति रामचन्द्र वर्मा, कमलेश कुमार, रामसिंह वर्मा एवं जयहिन्द गुप्ता को पकड़ कर वाहन की तलाशी ली । वाहन की तलाशी में पी

bpl
September 12, 2020

भोपाल। करवसेन नेहरा, जवान 7 वीं वाहिनी बिसबल ने सायबर क्राइम ब्रांच में धोखाधड़ी की शिकायत की थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो आरोपियों के खिलाफ शिकायतों का  अंबार लग गया। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक भोपाल उपेन्द्र जैन ने पुलिस ने मामले की जांच के लिए साइबर क्राइम ब्रांच विशेष टीम गठित की। साइबर क्राइम ब्रांच की टीम ने प्रकरण की विवेचना कर 6 ठगों को गिरफ्तार किया है। फोन पर ही लोन की प्रोसेसिंग फीस, लोन के लिए बीमा आदि के बहाने जवान से 1,81,808 रुपए अपने दो फर्जी नाम पर खोले गए खातों में जमा

bpl
September 12, 2020

भोपाल।क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली कि सीहोर नाके के पास सीहोर रोड बैरागढ पर पान की दुकान के पास संदिग्ध व्यक्तिचोरी का माल कम कीमत में बेचने के लिए खड़े हैं और ग्राहक की तलाश कर रहे हैं। क्राइम ब्रांच की विशेष टीम ने बताये गये स्थान सीहोर रोड बैरागढ़ क्षेत्र से दो संदिग्ध व्यक्तियों को घेराबंदी कर पकड़ा गया।इसके बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपीकमल सोनी और बंटी सोनी से पूछताछ एवं निशानदेही पर दीपक सोनी, करण सोनी को आष्टा से पकड़ा गया, जहां के पहले दोनों आरो

rgh
September 12, 2020

राजगढ़।जिले के थाना क्षेत्र अंतर्गत मोबाइल गिर जाने अथवा गुम हो जाने की घटनाओं के चलते आवेदकों द्वारा उनके महंगे महंगे मोबाइल ढूंढने हेतु आवेदन पत्र प्रस्तुत किए जाते हैं।जिला पुलिस कप्तान श्री प्रदीप शर्मा द्वारा आवेदकों के गुम हुए मोबाइल में को जल्द से जल्द ढूंढ कर उन्हें दिए जाएं ताकि अथक परिश्रम से धन अर्जित कर आवेदकों द्वारा लिए गए महंगे महंगे मोबाइल उन तक पहुंच जाएं। उन्होंने जिले की साइबर शाखा को प्राप्त आवेदनों पर तत्काल कार्यवाही कर मोबाइल ढूंढने हेतु निर्देशित किया गया, निर्देशों के

ind
September 12, 2020

इंदौर- दिनांक 11 सितंबर 2020- फरियादिया द्वारा वीकेयरफारयूक्राईमब्रांच इंदौर में लिखित शिकायती आवेदन पत्र प्रस्तुत किया गया था, कि लगभग एक वर्ष पूर्व किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया था जिसने तत्समय खुद का नाम अमन बताया था। परस्पर फोन कॉल की बातचीत में जान पहचान हो गई थी। कुछ दिनों तक बात होने पर आरोपी ने उनके मध्य परस्पर होने वाली बातें रिकार्ड कर लीं। बाद में अमन ने धमकी दी कि अगर बात नही करोगी, तो वह कॉल की रिकॉर्डिंगको वायरल कर बदनाम कर देगा। आरोपी ने लगभग 7-8 माह पूर्व युवती को मिलने बुलाय

bpl
September 11, 2020

भोपाल। पुलिस महानिदेशक श्री विवेक जौहरी के निर्देशन में प्रदेश के माफियाओं अैर गुण्‍डों पर प्रभावी कार्यवाही सतत् जारी है। आज जबलपुर पुलिस प्रशासन के निर्देशन में नौदरा ब्रिज एवं करमचंद चैक के बीच श्री गोविन्द सिंह कन्या महाविद्यालय के सामने यश जैन एवं हर्ष जैन के द्वारा अवैध रूप से निर्मित एवं संचालित किये जा रहे दरबार बेज रेस्टोरेंट को तोडा गया है। अवैध रूप से निर्मित वेज रेस्टोरेंट लगभग 3 करोड रूपये की लागत से बनाया गया था एवं नया मोहल्ला निवासी अब्दुल रज्जाक पुराना अपराधी की संलिप्तता से

jbp
September 11, 2020

जबलपुर। पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा ने सभी अधिकारियों तथा थाना प्रभारियों को मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त आरेापियों की पतासाजी कर उनके विरूद्ध कार्यवाही के लिये आदेशित किया। आदेश के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध श्री गोपाल प्रसाद खाण्डेल, अतिरिक्त पुंलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री शिवेश सिंह बघेल तथा नगर पुलिस अधीक्षक बरगी श्री रवि सिंह चैहान के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बरगी श्री शिवराज सिंह के द्वारा गठित टीम ने आठ किलो 700 ग्राम गांजा कीमत लगभग एक लाख 80 हजार रू

dta
September 11, 2020

दतिया। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में गुरूवार सूचना प्राप्त हुई कि जिला दतिया के थाना चिरुला के अंतर्गत नेपाली ढाबे के पास आज्ञात कार और स्कूटी की टक्‍कर में दो लोग घायल हो गए हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को सूचना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल 100 एफ.आर.व्ही. स्टाफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि एक अज्ञात कार और स्कूटी की टक्‍कर में दो घायल हो गए हैं। डायल-100 एफआरव्‍ही स्‍टाफ ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल दतिया मे भर्ती कराया।

 

ktn
September 11, 2020

कटनी। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में गुरूवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला कटनी के थाना कुठला के अंतर्गत डी.पी.एस. स्कूल के पास शिवम ढ़ाबे पर एक बच्चा बस से छूट गया है, परिजन बस में सवार होकर रवाना हो गए हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को सूचना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

cwd
September 11, 2020

छिंदवाड़ा। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में नौ सितंबर को सूचना प्राप्त हुई कि जिला छिंदवाड़ा के थाना सौसर के अंतर्गत सतनूर गाँव के पास  दो ट्रकों की भिड़त हो गई है, जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को सूचना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

gna
September 11, 2020

गुना। गुना जिले के पुलिस थाना कोतवाली में 18 फरवरी को 15 वर्षीय नाबालिग पीड़िता द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी राहुल शर्मा निवासी चैधरन कॉलोनी गुना ने उसके साथ जबरदस्ती बुरा काम किया। कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी राहुल के विरूद्ध पोक्सो एक्ट के तहत अपराध  पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कुमार सिंह द्वारा प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिये। निर्देश के परिपालन में प्रभारी कोतवाली उपनिरीक्षक रासविहारी शर्मा अपनी टीम के साथ आरोपी

pna
September 11, 2020

पन्‍ना। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 9 सितंबर की मध्‍य रात्री सूचना प्राप्त हुई कि जिला पन्ना के अमानगंज अस्पताल में एक महिला का प्रसव हुआ है, बच्चे की हालत ठीक नहीं है। मध्य रात्री में बच्चे को जिला अस्पताल ले जाने के लिए कोई साधन नहीं मिल पा रहा है, पुलिस सहायता की आवश्यकता है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को सूचना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

kdw
September 11, 2020

खंडवा। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में गुरूवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला खंडवा के थाना पंधाना के अंतर्गत इंदौर इच्छापुर हाईवे पर पिकअप और मोटर साईकिल की टक्कर हो गई है, जिसमें दो व्यक्ति घायल हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को सूचना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल 100 एफ.आर.व्ही.

rjh
September 11, 2020

राजगढ़। पुलिस अधीक्षक राजगढ़ श्री प्रदीप शर्मा के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री नवल सिंह सिसोदिया तथा एस.डी.ओ.पी. खिलचीपुर सुश्री निशा रेड्डी के मार्गदर्शन में अवैध मादक पदार्थों रखने एवं उसका परिवहन करने वाले लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।

gna
September 10, 2020

गुना। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला गुना थाना म्याना क्षेत्र अंतर्गत भदोरा गुरुद्वारे के पास एक बस पलट गई है, जिसमें चार यात्री घायल हो गए हैं। जिले की  डायल-100 एफआरव्‍ही को घटना विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ़आरवी स्टाफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि एक यात्री बस इंदौर से कानपुर जा रही थी। थाना म्याना क्षेत्र के अंतर्गत भदोरा गुरुद्वारे के पास बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें चार यात्री घायल

ind
September 10, 2020

इंदौर। थाना चंदन नगर में आठ सितंबर को मृतक के परिजनों ने सूचना दी कि सलीम उर्फ सिद्धिक पिता अब्दुल रसीद उम्र 32 साल निवासी झोपड़ पट्टी ग्रीन पार्क कालोनी इंदौर की लाश सिरपुर कलाली के पास झाडियों में पड़ी है, अज्ञात आरोपियों द्वारा सलीम को पेट तथा सीने पर चाकू मारकर पत्थरों से सिर कुचल दिया गया है। सूचना पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ की गई। पुलिस अधीक्षक श्री महेश चंद जैन ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए थाना प्रभारी चंदन नगर योगेश सिंह तोमर को अज्ञात आरोपियों को शीघ्र पतारसी कर

bpl
September 10, 2020

भोपाल। पुलिस महानिदेशक श्री विवेक जौहरी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक भोपाल जोन श्री उपेन्द्र जैन तथा पुलिस उप महानिरीक्षक भोपाल श्री इरशाद वली द्वारा विशेष अभियान के तहत संपत्ति संबंधी आरोपियों नकबजनों के विरूद्ध कार्यवाही लगातार जारी है। क्राइम ब्रांच भोपाल की टीम 6 सितंबर को संपत्ति संबंधी अपराधी, नकबजनी के संबंध में जानकारी एकत्रित कर रहे थे तभी मुखबिर से सूचना मिली कि सीहोर नाके के पास सीहोर रोड बैरागढ़ पर पान की दुकान के पास दो व्यक्ति कमल सिंह तथा बंटी सोनी चोरी का माल बैच

cwd
September 10, 2020

छिंदवाड़ा। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला छिंदवाड़ा के थाना मोहखेड़ के अंतर्गत नागपुर बाइपास रोड पर गाँव में 14 वर्षीय बालिका मिली है। जो रास्ता भटक गयी है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को सूचना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

vda
September 10, 2020

विदिशा। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला विदिशा के थाना देहात बसोदा क्षेत्र के अंतर्गत एक लड़की बेतवा नदी के पुल से कूद गई है, पुलिस सहायता चाहिए। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही. स्टाफ ने घटनास्थल पर पहुँचकर रहवासियों की मदद से 27 वर्षीय युवती को नदी से बाहर निकाला तथा डायल-100 एफ.आर.व्ही. से शासकीय बसोदा अस्पताल में भर्ती कराया।

 

bpl
September 10, 2020

भोपाल। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला भोपाल थाना बिलखिरिया के अंतर्गत कोकता मल्टी के पास एक पाँच वर्षीय बच्चा मिला है, जो अपने बारे में जानकारी नहीं दे पा रहा है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को सूचना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

bpl
September 10, 2020

भोपाल। विशेष पुलिस महानिदेशक एसएएफ श्री विजय यादव आठ सितंबर को आकस्मिक निरीक्षण तथा भ्रमण पर ग्वालियर पहुँचे। श्री यादव ने नौ सितंबर को 13वीं वाहिनी विस बल, ग्वालियर की कल्याणकारी गतिविधियों के संचालन तथा नवनिर्माण कार्यों का अवलोकन किया। नौ सितंबर को ही 13वीं वाहिनी के पुलिस वैलफेयर सोसायटी पेट्रोल पम्प पर स्थापित सी.एन.जी.

dta
September 10, 2020

दतिया। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला दतिया के थाना सेवढ़ा के अंतर्गत सिंध नदी घाट पर एक बुजुर्ग व्यक्ति नदी में कूद गया है, पुलिस सहायता की आवश्यकता है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

SGR
September 09, 2020

सागर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में आठ सितंबर को सूचना प्राप्त हुई कि जिला सागर थाना सुरखी के अंतर्गत बेरखेड़ी मुड़िया गाँव में एक युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है, रात्री में अस्पताल ले जाने का साधन उपलब्ध नहीं है। डायल-100 एफ़आरवी को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ़आरवी स्टाफ प्रधान आरक्षक गुलाब पटेल एवं पायलेट रचित दुबे ने घटनास्थल पर पहुँचकर पाया कि 25 वर्षीय नर्मदा अहिरवार पिता बंते अहिरवार ने अज्ञात कारणों से जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। मध्य रात्री मे

GWL
September 09, 2020

ग्‍वालियर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला ग्वालियर थाना बहोड़ापुर के अंतर्गत आनंद नगर तिकोनिया पार्क के पास तीन साल का एक बच्चा मिला है, जो अपने बारे में जानकारी नहीं दे पा रहा है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

jbp
September 09, 2020

सिवनी। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में आठ सितंबर को मध्य रात्री 02:30 बजे सूचना प्राप्त हुई कि जिला सिवनी के थाना कोतवाली के अंतर्गत नागझर बायपास रोड पर एक एम्बुलेंस का टायर पंचर हो गया है, एंबुलेस में हार्ट पेशेंट महिला है जिन्हे जबलपुर से नागपुर के लिए रेफर किया गया है, पुलिस सहायता चाहते हैं। सूचना मिलने पर पास की डायल-100 एफआरवी को रवाना किया गया। एफ़आरवी स्टाफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि एक एंबुलेस हार्ट पेशेंट महिला को जबलपुर से नागपुर ले जा रही थी, तभी मध्‍य रात्री में

bhd
September 09, 2020

भिंड। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला भिंड थाना मौ के अंतर्गत सोरा गाँव में हाईवे पर एक डम्पर अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। जिसमें दो लोग घायल हैं। डायल-100 एफ़आरवी को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ़आरवी स्टाफ आरक्षक महेश माँझी तथा पायलेट प्रदीप शर्मा ने घटनास्थल पर पहुँचकर पाया कि सोरा गाँव में ग्वालियर रोड पर डम्पर बाईक सवार को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें चालक जीतेन्द्र इमर 23 वर्ष तथा सहायक धर्म

kgn
September 09, 2020

खरगौन। पुलिस महानिरीक्षक इन्दौर जोन श्री विवेक शर्मा के मार्गदर्शन में अवैध हथियारों के परिवहन, क्रय-विक्रय में लिप्‍त आरोपियों की धरपकड़ के लिए इंदौर जोन के सभी जिलों में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत अवैध हथियारों के परिवहन,क्रय-  विक्रय पर लगातार निगरानी रखे जाने के चलते पुलिस अधीक्षक खरगौन श्री शैलेन्द्र सिंह चौहान के निर्देशन में गोगावां पुलिस ने एक सिकलीगर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

gwl
September 09, 2020

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांधी को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति बड़ी मात्रा में हथियारों की खेप लेकर ग्‍वालियर एवं आस-पास के अन्‍य जिलों में  खपाने की फिराक में शीतला माता मंदिर तिराहे के पास शिवपुरी लिंक रोड़ पर बस के इंतजार में खड़ा है। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक ग्वालियर शहर/पश्चिम/अपराध श्री सत्येन्द्र सिंह तोमर को क्राइम ब्रांच की टीम गठित कर अवैध हथियारों के तस्कर को पकड़ने के लिए निर्देशित किया।

rwa
September 09, 2020

रीवा। पुलिस अधीक्षक श्री राकेश कुमार सिंह के निर्देशानुसार महिला एवं बच्‍चों से संबंधित अपराधों में त्‍वरित कार्यवाही करते हुए जिले की बिछिया थाना पुलिस ने महिला को दस्‍तयाब कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

jbp
September 09, 2020

जबलपुर। पुलिस अधीक्षक श्री सिद्धार्थ बहुगुणा ने सभी राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को मादक पदार्थो की तस्करी में लिप्त आरेापियों की पतासाजी कर उनके विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही हेतु निर्देशित किया है।

bnd
September 08, 2020

भिण्ड। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सोमवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला भिण्ड के थाना रावतपुरा सरकार के अंतर्गत ग्राम अखदेवा के पास एक मोटर साईकल दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई है, जिसमें एक महिला घायल है। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही. स्टाफ सैनिक कन्हैया लाल और पायलेट अंकित शर्मा ने घटनास्थल पर पहुँचकर घटना में घायल महिला को डायल-100 वाहन से ले जाकर उपचार के लिए सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र लहार में भर्ती कराया।

kgn
September 08, 2020

खरगौन। पुलिस अधीक्षक श्री शैलेन्द्र सिंह चौहान खरगोन ने अवैध मादक पदार्थों के परिवहन, क्रय-विक्रय पर रोक लगाने के लिए समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया था । इन निर्देशों के पालन में खरगोन जिले की सनावद थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजे के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

btl
September 08, 2020

बैतूल। भोपाल स्थित राज्य स्तरीय पुलिस कन्ट्रोल रूम डायल-100 में सात सितंबर को सूचना मिली थी कि जिला बैतूल के थाना आमला क्षेत्र के अंतर्गत ठानीमल गाँव में एक घर के गैस सिलेन्डर में आग लग गई है। यह आग कभी भी विस्फोटक रूप ले सकती है। सूचना मिलने पर पर तत्‍काल फायर बिग्रेड एवं पुलिस कन्ट्रोल रूम बैतूल को सूचित करते हुए एफआरवी को मौके के लिए रवाना किया गया। एफआरवी स्‍टाफ आरक्षक अरविंद कुमार, सैनिक संतोष तथा पायलट अजय ने आस-पास के लोगों को दूर किया तथा फायर बिग्रेड कर्मियों की सहायता से आग बुझाई। स

ind
September 08, 2020

इंदौर। शहर में मोबाइल चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने व इनमें संलिप्त बदमाशों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस थाना हीरानगर की टीम को मोबाइल लूटने व चोरी करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है। पकड़े गए बदमाशों में से एक नाबालिग है। 

pna
September 08, 2020

पन्‍ना। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में गत मंगलवार को एक कॉलर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि जिला पन्ना के थाना अमानगंज क्षेत्र के अंतर्गत पाठा गाँव में एक महिला को खेत में काम करते समय प्रसव पीड़ा हो रही है, उन्हें हॉस्पिटल लेकर जाना है और कोई साधन उपलब्ध नहीं है। डायल-100 एफ़आरवी को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 स्टाफ आरक्षक बृजेश ठाकुर, सैनिक गिरधारी लाल तथा पायलेट सुमित उपाध्याय ने मानवता का परिचय देते हुये मुश्किल की इस घड़ी में प्रसव पीड़ा से पीड़ित महिला को शासक

sgr
September 08, 2020

सागर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सात सितंबर को सूचना प्राप्त हुई कि जिला सागर के थाना बहेरिया क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बेरखेड़ी गंगाराम में एक युवती ने जहरीला प्रदार्थ खा लिया है, हालत गंभीर है एवं अस्पताल ले जाने के लिए साधन उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

bwn
September 07, 2020

बड़वानी। पुलिस अधीक्षक श्री निमिष अग्रवाल द्वारा अवैध मादक पदार्थों के परिवहन क्रय विक्रय के विरुद्ध जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत पुलिस अधीक्षक को 6 सितंबर को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नागलवाडी क्षेत्रांतर्गत ग्राम कुसमी में गांजे की अवैध खेती की जा रही है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने अति.

gwl
September 07, 2020

ग्वालियर। आवेदिका विमलेश लोहिया निवासी ग्वालियर द्वारा पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी को अपने बैंक खाते से रूपये निकाले जाने का शिकायती आवेदन पत्र प्रस्तुत किया गया था। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने उक्त आवेदन पत्र को गंभीरता से लेते हुए क्राईम ब्रांच को आवेदन पत्र पर त्वरित कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया।

gwl
September 07, 2020

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी ने अपने अधीनस्थ अधिका‍रियों एवं समस्त थाना प्रभारियों को अवैध मादक पदार्थों का विक्रय करने वालों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाने के लिए निर्देशित किया था। इस निर्देशों के परिपालन में क्राइम ब्रांच टीम ने अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर की तस्‍करी में लिप्‍त एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

dhr
September 07, 2020

धार। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में रविवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला धार थाना बदनावर के अंतर्गत धमाना गाँव के पास एक मोटर साईकल अनियंत्रित होकर पलट गई है, जिसमें एक युवक घायल हो गया है। डायल-100 को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही. स्टाफ आरक्षक दिलीप बघेल तथा पायलेट जसवंत सोलंकी ने घटनास्थल पर पहुँचकर घायल युवक को डायल-100 वाहन से ले जाकर उपचार के लिए शासकीय अस्पताल बदनावर में भर्ती कराया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

sni
September 07, 2020

सिवनी। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 6 सितंबर को सूचना प्राप्त हुई कि जिला सिवनी थाना डुंडा सिवनी के अंतर्गत डूंगरिया गाँव के पास दो मोटर साईकिल दुर्घटनाग्रस्‍त हो गयी हैं, जिसमें चार लोग घायल हो गए हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

ind
September 07, 2020

इंदौर। लोगों को विभिन्न प्रकार के प्रलोभन जैसे सस्ते दामों में इलेक्ट्रॉनिक सामान, मोबाईल आदि उपलब्ध कराने के नाम पर, अथवा इनसे संबंधित फ़्रेंचाइज देने, लोन दिलाने के, कस्टम का माल सस्ते दामों में उपलब्ध कराने, सोना सस्ते दामों में बेचने के नाम पर लोगों से मोटी रकम वसूल कर उनके साथ लाखों रूपये की ठगी करने वाले एक आरोपी‍ को इंदौर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

rgh
September 07, 2020

राजगढ़। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में रविवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला राजगढ़ के थाना नरसिंहगढ़ के अंतर्गत बायपास घाट पर स्कॉर्पियो और कार की टक्‍क्‍र हो गई है,  जिसमें तीन व्यक्ति घायल हो गए हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर तत्काल रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

syp
September 05, 2020

श्‍योपुर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में शुक्रवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला श्योपुर के थाना ढोढर के अंतर्गत खोजीपुरा गाँव में तीन साल का एक बच्चा मिला हैं, जो अपने बारे में जानकारी नहीं दे पा रहा हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

rtm
September 05, 2020

रतलाम। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में शुक्रवार को सूचना प्राप्‍त हुई कि जिला रतलाम के थाना इंडस्ट्रियल क्षेत्र के अंतर्गत हनुमानताल गेट के पास एक व्‍यक्ति ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही. स्टाफ आरक्षक संतोष कुमार शर्मा और पायलेट नवीन कोहली ने मौके पर पहुँचकर पीड़ित व्‍यक्ति को जिला अस्पताल रतलाम में भर्ती कराया।  

bhd
September 05, 2020

भिंड। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में शुक्रवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला भिंड थाना मिहोना के अंतर्गत ग्राम जैतपुरा के पास एक मोटरसाईकिल गड्डे में गिर गई है, जिसमें दो लोग घायल है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही. स्टाफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि एक मोटर साईकिल गड्डे में गिर गई है, जिसमें दो लोग घायल हो गये है। डायल-100 स्‍टाफ ने सभी घायलों को शासकीय अस्‍पताल मिहोना भर्ती कराया।

kgn
September 05, 2020

खरगोन। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में शुक्रवार की मध्‍य रात्री सूचना प्राप्त हुई कि जिला खरगोन थाना सनावद के अंतर्गत इंदौर-इच्छापुर मार्ग पर ग्राम भानवरड़ के पास एक कार खराब हो गयी है, उसके साथ में महिलाएँ भी है। पुलिस सहायता की आवश्यकता है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही.

bhd
September 05, 2020

भिंड। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में शुक्रवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला भिण्ड के थाना रौन के अंतर्गत ग्राम बहोरीपुरा में एक व्यक्ति को खेत में काम करते समय करंट लग गया है, व्‍यक्ति को अस्पताल ले जाने का अन्‍य कोई साधन उपलब्ध नहीं है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

rgh
September 05, 2020

डेढ़ सौ धारदार अवैध हथियारों की तस्‍करी कर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की थी योजना

ind
September 05, 2020

इंदौर। क्राईम ब्रांच इंदौर की टीम को 4 सितंबर को सूचना मिली कि जिला उज्जैन के महाकाल थाने के फरार चल रहे कुछ आरोपी इंदौर के रहने वाले है जो कि लॉकडाउन के दौरान फरारी काटने अपने घर इंदौर में आ गये थे तथा वर्तमान में इंदौर में ही छुपकर रह रहे हैं, जिनकी गिरफतारी के लिये पुलिस अधीक्षक उज्जैन द्वारा पाँच-पाँच हजार रूपये के नगद ईनाम की उद्घोषणा की गई है। प्राप्त सूचना पर आरोपियों की पतारसी के लिये क्राईम ब्रांच इंदौर की टीम ने मुखबिर के बताये स्‍थान गांधीनगर क्षेत्र में दाबिश देकर दो आरोपियों को ध

rgh
September 05, 2020

राजगढ़। पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा द्वारा लंबित मामलों में अपराधियों की धरपकड़ के लिये जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस को लगातार सफलता हासिल हो रही है। फरार आरोपियों पर इनाम घोषित कर उनकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा द्वारा किये जा रहे प्रयासों से राजगढ़ पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित कर रही है।

ind
September 04, 2020

इंदौर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में तीन सितंबर को मध्य रात्री 03:25 बजे सूचना प्राप्त हुई कि जिला इंदौर के थाना बाणगंगा के अंतर्गत लोटस पार्क कॉलोनी के पास बोलेरो कार का ईंधन खत्म हो गया है, कार में महिलाएँ भी हैं, पुलिस सहायता चाहते हैं। थाना बाणगंगा एवं पुलिस कन्ट्रोल रूम इंदौर को सूचित करते हुये घटना स्थल पर पास की डायल-100 (एफ.आर.व्ही.) को भेजा गया। एफआरवी स्‍टॉफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि श्री आदर्श राठौर अपने परिवार के साथ आगर मालवा से इं

ips
September 04, 2020

मध्‍यप्रदेश के तीन आईपीएस अधिकारी रहे शामिल

भोपाल। सरदार वल्‍लभ भाई पटेल राष्‍ट्रीय पुलिस अकादमी, हैदराबाद में आज 2018 बैच के 131 परिवाक्षाधीन भारतीय पुलिस सेवा अधिकारियों का दीक्षांत समारोह आयोजित हुआ। इसमें मध्‍यप्रदेश के तीन अधिकारी श्री अभिनव चौकसे, श्री आदित्‍य मिश्रा तथा सुश्री श्रुतिकीर्ति सोमवंशी शामिल रहे।

      पुलिस महानिदेशक श्री विवेक जौहरी ने सभी युवा अधिका‍रियों को राष्‍ट्र सेवा की दिशा में पहला कदम रखने पर शुभकामनाएँ दी हैं।

gwl
September 04, 2020

ग्वालियर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में तीन सितंबर को सूचना प्राप्त हुई कि जिला ग्वालियर थाना पड़ाव के अंतर्गत बस स्टैंड के पास एक एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर पलट गई है, जिसमें तीन लोग घायल हो गए हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

rgh
September 04, 2020

राजगढ़। कुछ दिनों पूर्व थाना पचोर की पुलिस टीम ने एक लुटेरी दुल्‍हन गैंग का पर्दाफाश किया था। इस गैंग के सदस्य सीधे-साधे लोगों को शादी का झांसा देकर उनसे पैसे ऐंठ लिया करते थे।  थाना पचोर की पुलिस टीम ने गैंग की महिला सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया था। वही गैंग के अन्य सदस्य गजेन्द्र राजावत और सचिन यादव फरार चल रहे थे। जिनकी गिरफ्तार पर पुलिस अधीक्षक ने दस हजार का इनाम घोषित किया था।

sdl
September 04, 2020

शहडोल। जिले के थाना अमलाई क्षेत्रांतर्गत दो सितंबर को फरियादी शैलेन्द्र सिंह निवासी ओपीएम अमलाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि ईटा भट्टा अमलाई में अमाया डेयरी फार्म के नाम से डेयरी फार्म संचालित है जिसमें सोया पनीर बनाने की मशीन एवं डीप फ्रीजर भी रखा था। जिसे कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गये हैं, जिसकी कीमत करीबन दो लाख रुपये है। रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण में एसडीओपी धनपुरी द्वारा थाना प्रभारी अमलाई को तत्काल पुलिस टीम गठित कर चोरी गये माल तथा आरोपियों की तलाशी के लिए

ind
September 04, 2020

इंदौर। उप पुलिस महानिरीक्षक इंदौर श्री हरिनारायण चारी मिश्र ने अवैध मादक पदार्थों की खरीदी-बिक्री और इनमें लिप्त आरोपियों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करने के लिये सभी वरिष्‍ठ अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को निर्देशित किया था। इन निर्देशों के तारतम्य में तेजाजीनगर थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।

rgh
September 03, 2020

राजगढ़। अवैध मादक पदार्थ की तस्करी को रोकने के लिये पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा के निर्देशन मे जिले मे अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवल सिंह सिसोदिया, एसडीओपी सारंगपुर सुश्री जोईस दास के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी पचोर श्री डी.पी.लोहिया एवं उनकी टीम ने अवैध गांजे की तस्‍करी में लिप्‍त दो आरोपियों को लगभग तीन किलो गांजे के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

ind
September 03, 2020

इंदौर। वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस महानिरीक्षक इंदौर श्री विवेक शर्मा तथा पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर श्री हरिनारायण चारी मिश्र के मार्गदर्शन में इंदौर पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत भंवरकुँआ थाना पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्‍जे से चोरी के 12 दुपहिया वाहन जब्‍त किए हैं। पकड़े गए आरोपियों में दिलीप निवासी माता बरोड़ी हातोद तथा विशाल उर्फ बबलू निवासी ग्राम खमलाई थाना छिपाबड़ जिला हरदा शामिल हैं।

ind
September 03, 2020

इंदौर। शहर में महिला संबंधी अपराधों तथा छेड़खानी से संबंधित शिकायतों पर आवश्यक कार्यवाही कर आरोपियों की धरपकड़ करने तथा ऐसे कृत्यों में लिप्त अपराधियों पर विधिसंगत कार्यवाही कर महिला संबंधी अपराधों पर अंकुश लगाये जाने के लिए चलाये जा रहे अभियान के दौरान फरियादिया रीना (परिवर्तित नाम) निवासी इंदौर द्वारा लिखित में ''वी केयर फॉर यू'' में आवेदन प्रस्तुत किया कि उसके परिचित युवक अभिषेक द्वारा इंस्‍टा आईडी पर दोनों के साथ वाले कई सारे फोटो उसकी मर्जी के बिना, अपलोड करके उसकी लज्जा का अनादर किया है।

dws
September 03, 2020

देवास। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला देवास के थाना कोतवाली के अंतर्गत शिमला कॉलोनी में तीन वर्ष का एक बच्चा मिला है,  जो अपना नाम और पता नहीं बता पा रहा है। डायल-100 एफ़.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर मौके पर रवाना किया। एफ़.आर.व्ही.

kgn
September 03, 2020

खरगौन। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में दो सितंबर को मध्य रात्री 12:41 बजे सूचना प्राप्त हुई कि जिला खरगोन थाना सनावद के अंतर्गत इंदौर-इच्छापुर मार्ग पर कॉलर की कार खराब हो गयी है, कार में महिलाएँ तथा बच्चे हैं, पुलिस सहायता चाहते हैं। थाना कोतवाली एवं पुलिस कन्ट्रोल रूम रायसेन को सूचित करते हुये घटना स्थल पर पास की डायल-100 (एफ.आर.व्ही.) को भेजा गया। एफआरवी स्‍टॉफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि श्री आदर्श वर्मा अपने परिवार के साथ इंदौर से बैतूल जा रहे

btl
September 03, 2020

बैतूल। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में दो सितंबर को सूचना प्राप्त हुई कि जिला बैतूल के थाना बैतूल बाजार के अंतर्गत दो मोटर साईकिलें दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई हैं, जिसमें तीन लोग घायल हो गए हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

rgh
September 03, 2020

राजगढ़। राजगढ़ पुलिस ने बेशकीमती 65 किलो चंदन की लकड़ी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। राजगढ़ जिले की कुरावर थाना पुलिस टीम को यह सफलता मिली है।

rgh
September 02, 2020

राजगढ़। पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा ने अवैध गोरखधंधे में लिप्त अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर अंकुश लगाने के लिए जिले के सभी थाना प्रभारियों को अभियान चलाकर अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिये।

gwl
September 02, 2020

ग्‍वालियर। पुलिस अधीक्षक श्री अमित सांघी के निर्देश पर ग्‍वालियर जिले में इनामी फरार बदमाशों तथा तस्‍करों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के दौरान अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक अपराध श्री सतेन्‍द्र सिंह तोमर ने ग्‍वालियर क्राईम ब्रांच को मुखबिर तंत्र विकसित कर प्रभावी कार्यवाही करने के लिये निर्देशित किया। पुलिस अधीक्षक ग्‍वालियर को एक सितंबर को मुखबिर से सूचना प्राप्‍त हुई कि कुछ तस्‍कर बड़ी मात्रा में हथियारों और अवैध मादक पदार्थ की खेप ग्‍वालियर में खपाने की फिराक में शिवपुरी-पनिहार रोड़ पर आने व

ind
September 02, 2020

इंदौर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला इंदौर थाना लसूडिया के अंतर्गत सिंगापुर टाउनशिप के पास एक युवक आत्महत्या के लिए रेल्वे ट्रैक पर लेटा है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना स्‍थल के लिये रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

ind
September 02, 2020

इंदौर। इंदौर जिले के थाना क्राईम ब्रांच में आवेदक तीर्थंकर घोष पिता अनिल कुमार उम्र 52 वर्ष निवासी उदयन सर्वेपार्क संतोषपुर कॉलोनी कोलकाता द्वारा शिकायत दर्ज कराई कि शेयर ट्रेड़िंग कंपनी वेंचर कैपिटल तथा आई ट्रेडबुल के मालिक सुधीर उपाध्याय ने अन्य व्यक्तियों के साथ  मिलकर एडवाईजरी में निवेश के नाम पर 15 लाख रूपये की धोखाधड़ी की है तथा पाँच लाख रूपये धमकाकर बलपूर्वक खाते में जमा करा लिये हैं। प्राप्त शिकायती आवेदन पत्र की जांच क्राईम ब्रांच इंदौर की टीम द्वारा की गई जिस पर से शेयर ट्रेड़िंग कंपनी

umr
September 02, 2020

भोपाल। पुलिस मुख्यालय भोपाल के आदेशानुसार "अवयस्क संबंधित अपराधों में घटना स्थल का महत्व एवं फॉरेंसिक साक्ष्य संग्रहण, परीक्षण तथा साक्ष्य में उपयोगिता" विषय पर तीन दिवसीय ऑनलाइन वेबिनार प्रशिक्षण का आयोजन पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय उमरिया द्वारा किया गया है| जिसका समापन अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक प्रशिक्षण पुलिस मुख्यालय भोपाल के उद्बोधन के पश्चात दो सितंबर को किया गया।

chp
September 02, 2020

छतरपुर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला छतरपुर थाना सिविल लाइन के अंतर्गत तीन वर्षीय बच्ची मिली है, जो घर का रास्ता भटक गयी है। जिले की डायल-100 एफ़आरव्‍ही को घटना स्‍थल के लिए रवाना किया गया। डायल-100 एफ़आरवी स्टाफ आरक्षक संजय कुमार और पायलेट अनिल सिंह द्वारा मौके पर पहुँचकर बच्ची को अपने संरक्षण में लेकर आस-पास परिजनों की तलाश की। परिजनों के मिलने पर सत्यापन उपरांत बच्ची को सुपुर्द किया।

btl
September 02, 2020

बैतूल। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई जिला बैतूल के थाना बैतूल के अंतर्गत जहरीले पदार्थ से पीड़ित व्यक्ति घायल हो गया है, उसे अस्पताल ले जाने का अन्य कोई साधन नहीं है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही.

kdw
September 02, 2020

खंडवा। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला खंडवा थाना कोतवाली के अंतर्गत जसवाड़ी गाँव मे एक बंदर घायल पड़ा है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना स्‍थल के लिये रवाना किया गया। डायल-100 स्टाफ आरक्षक कमल पचोले, आरक्षक आनंद चौधरी तथा पायलेट नीरज शर्मा ने मौके पर पहुंचकर पाया कि जसवाड़ी गाँव मे एक बंदर घायल अवस्था मे पड़ा हुआ है। डायल-100 एफ़आरवी स्टाफ द्वारा घायल बंदर को उपचार करने के बाद वन विभाग के सुपुर्द किया।

kwd
September 01, 2020

खंडवा। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 31 अगस्‍त को सूचना प्राप्त हुई कि जिला खंडवा थाना छैगाँव माखन के अंतर्गत हरियाली पेट्रोल पंप के पास एक मोटर साईकिल अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया है। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही में तैनात आरक्षक चंदर सिंह तथा पायलेट हुकूमचन्द्र ने घटनास्थल पर पहुँचकर घायल व्यक्ति को चिकित्सा वाहन की सहायता से उपचार हेतु शासकीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया। एफ.आर.व्ही.

gwl
September 01, 2020

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी के निर्देशानुसार अवैध शराब बनाने व बिक्री करने वालों की धरपकड़ के लिए जिले में अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के दौरान अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक ग्वालियर देहात श्री रायसिंह नरवरिया एवं एस.डी.ओ.पी. भितरवार श्री शैलेन्द्र सिंह जादौन ने समस्‍त थाना प्रभारियों को अवैध शराब बनाने और बिक्री करने वालों पर प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

msr
September 01, 2020

मंदसौर। सोमवार की मध्य रात्री दो बजे राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई जिला मंदसौर के थाना नाहरगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत देवरी गाँव में एक महिला को प्रसव पीड़ा हो रही है, भारी बारिश के कारण महिला को अस्पताल ले जाने का कोई साधन उपलब्ध नहीं है। सूचना की गंभीरता को देखते हुये पुलिस कंट्रोल रूम मंदसौर तथा थाना नाहरगढ़ को सूचित करते हुये डायल-100 एफ़.आर.व्ही. को रवाना किया गया। एफ़.आर.व्ही.

sni
September 01, 2020

सिवनी। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 31 अगस्‍त को सूचना प्राप्त हुई कि जिला सिवनी थाना छापरा के अंतर्गत चमारीकला गाँव में कच्चे घर की छत गिर जाने से एक बुजुर्ग व्यक्ति घायल हो गया है। डायल-100 एफ़.आर.व्ही.

kgn
September 01, 2020

खरगौन। पुलिस अधीक्षक खऱगोन श्री शैलेन्‍द्र सिंह चौहान ने अवैध हथियारों के निर्माण,परिवहन तथा क्रय/विक्रय पर लगातार कार्यवाही करने के लिए अति. पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्‍द्र सिंह पवॉर,अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) भीकनगांव श्री राजाराम अवास्या को निर्देश दिए थे। इसी तारत्मय में चैनपुर थाना पुलिस ने दो देशी पिस्‍टल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

rgh
September 01, 2020

राजगढ़। राजगढ़ जिले की जीरापुर थाना पुलिस टीम ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है।

गत 29 अगस्‍त को फरियादी ने सूचना दी थी कि उसकी नाबालिक लड़की को संदेही रामस्वरूप पिता कैलाश सेन निवासी ग्राम पिपल्याकलां बहला फुसलाकर भगाकर ले गया है। सूचना पर थाना जीरापुर में आरोपी के विरुद्ध भारतीय दंड विधान के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लड़की की तलाश शुरू की । 

rwa
September 01, 2020

रीवा। मध्‍यप्रदेश पुलिस का सायबर सेल ऑन लाइन ठगी पर अंकुश लगाने के सा‍थ-साथ चोरी गए अथवा गुम हुए मोबाइल फोन इत्‍यादि इलेक्‍ट्रॉनिक डिवाइस को बरामद करने में अहम भूमिका निभा रहा है। इस क्रम में सायबर सेल रीवा ने विशेष अभियान चलाकर गुम हुए 20 मोबाइल फोन ढूंढकर बरामद किए है। पुलिस ने संबंधित शिकायतकर्ताओं को कार्यालय बुलाकर उनके मोबाईल फोन सुपुर्द किए। इन मोबाईल का अनुमानित मूल्‍य लगभग दो लाख तीस हजार रूपये है। अपने मोबाईल फोन वापस पाकर सभी बहुत प्रसन्‍न हुए और उन्‍होंने रीवा पुलिस की सराहना की।