नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को गुना पुलिस ने चार घंटे के भीतर पकड़ा

September 15, 2020

गुना। नाबालिग लड़की के साथ दुष्‍कर्म के आरोपी को गुना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिले की सिरसी थाना पुलिस ने कार्रवाई कर यह सफलता हासिल की है।

बीते दिन फरियादी ने उसकी नाबालिक लड़की के साथ दुष्‍कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सूचना पर थाना सिरसी में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध पाक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू की। 

पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कुमार सिंह ने आरोपी को पकड़ने के लिए थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया। इस टीम ने नाबालिग बालिका से दुष्‍कर्म करने वाले आरोपी अरूण पिता गुलाब सिंह बारेला उम्र 22 साल निवासी ग्राम बेरखेड़ी को चार घण्टे के भीतर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। 

बालिका ने अपने कथनों में बताया कि वह अपने गांव के पास वाले गांव में खेतों की तरफ गई हुई थी, इसी दौरान मुझे अकेला पाकर एक व्यक्ति ने जबरन उठाकर एक मक्के के खेत में ले गया और मेरे साथ गलत कृत्य किया। हमारे विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी और फिर मेरे साथ जबरजस्ती बलात्कार किया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

आरोपी को गिरफ्तार करने में एसआई अमृतलाल परिहार, राकेश शर्मा, एएसआई करण सिंह देवलिया, प्रधान आरक्षक नारायण बुनकर, आरक्षक अमनप्रीत चीमा, आनंद जाटव, कुलदीप यादव, कमल डामोर, दीपेन्द्र राजावत, रविन्द्र पाल, महिला आरक्षक रक्षा कंवर एवं सपना साहू की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Police News Image
gna
District
Guna