खरगौन पुलिस ने दस किलो गांजे के सा‍थ एक आरोपी पकड़ा

January 12, 2021

खरगौन। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक इन्दौर जोन श्री योगेश देशमुख के मार्गदर्शन में एवं उप पुलिस महानिरीक्षक निमाड़ रेंज खरगोन श्री तिलकसिंह और  पुलिस अधीक्षक खरगोन श्री शैलेन्द्र सिंह चौहान के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों के परिवहन,क्रय-विक्रय पर रोक लगाने के लिए जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान में खरगोन जिले की बिस्‍टान थाना पुलिस ने दस किलो गाँजा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

खरगौन जिले की बिस्‍टान पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली थी कि ग्राम बाडी खुर्द तरफ से दो व्यक्ति बिना नंबर की मोटर साइकिल पर प्लास्टिक की थैली में अवैध रूप से गांजा भर कर ग्राम बाडी खुर्द से बिस्‍टान आने वाले हैं। सूचना पर पुलिस टीम ने कार्रवाई कर कैलाश पिता खुमसिंह उम्र 28 वर्ष निवासी दुगानी थाना वरला को पकड़ा। मोटर साइकिल पर बैठा उसका साथी भागने में सफल हो गया। जिसकी सरगर्मी से तलाश जारी है।

 आरोपी की मौके पर तलाशी लेने पर उसके कब्जे से दस किलो अवैध गांजा बरामद हुआ। जिसे विधिवत जब्‍त कर आरोपियों के विरूद्ध थाना बिस्‍टान में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

Police News Image
khrgn
District
Khargone