क्राईम ब्रांच ग्‍वालियर ने लगभग 43 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्‍कर को पकड़ा

क्राईम ब्रांच ग्‍वालियर ने लगभग 43 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्‍कर को पकड़ा

May 31, 2022

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी ने जिले में अवैध मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त करने वालों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश जिले की पुलिस को दिए है। निर्देशों के पालन में थाना क्राईम ब्रांच तथा थाना विश्‍वविद्यालय पुलिस की संयुक्‍त टीम ने कार्यवाही करते हुए लगभग 43 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्‍मैक के साथ एक तस्‍कर को पकडने में सफलता प्राप्‍त की है।

      30 मई को पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाला एक तस्कर थाना विश्‍वविद्यालय क्षेत्रान्तर्गत न्‍यू कलेक्‍ट्रेट के पास रामनुज नगर की और अवैध मादक पदार्थ बैचने की फिराक में खड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक शहर (पूर्व/अपराध) श्री राजेश डण्डोतिया एवं अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक अति. पुलिस अधीक्षक(दक्षिण) श्रीमती मृगाखी डेका को क्राईम ब्रांच तथा थाना विश्‍व‍विद्यालय की संयुक्त टीम बनाकर अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले बदमाश को पकड़ने के लिए निर्देशित किया।

      वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिये गये निर्देशों के परिपालन में डीएसपी अपराध श्री रत्नेष तोमर एवं श्री विजय भदौरिया के मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी क्राईम ब्रांच निरीक्षक श्री संतोष यादव तथा थाना प्रभारी विश्‍वविद्यालय निरीक्षक श्री संतोष मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुखबिर के बताये स्‍थान पर पहुँचकर एक संदिग्ध व्यक्ति को घेराबंदी कर पकड़ा। पकड़े गए व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसके पास रखी सफेद रंग की पालीथीन से 42.260 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक कीमत लगभग चार लाख बीस हजार रूपए की रखी हुई मिली, जिसे विधिवत जप्त किया गया। पकड़े गये स्मैक तस्कर के विरूद्ध थाना विश्‍वविद्यालय में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

Police News Image
gwl
District
Gwalior